Ras Transfer List Rajasthan 2023 PDF

नमस्कार दोस्तों, यदि आप Ras Transfer List Rajasthan 2023 PDF डाउनलोड की तलाश में हैं, तो आप सही पृष्ठ पर हैं। राजस्थान राज्य से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले गहलोत सरकार ने 1 अगस्त 2023 को प्रशासनिक ट्रांसफर किया है। जिसमें भारतीय चुनाव आयोग की गाइडलाइंस द्वारा सरकार ने चुनाव से पहले यह फैसला लिया था। राजस्थान राज्य सरकार ने 336 आरएयस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं।

राजस्थान राज्य सरकार द्वारा यह सूची जारी जारी की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में उपमंडल आरएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए है। राजस्थान राज्य में लगभग 90 आरएएस अधिकारियों के पद खाली थे जिन्हें ट्रांसफर के द्वारा पदों को भरने की कोशिश की गई थी। साथ ही प्रदेश में बहुत सारे तबादले किये गए आप ras transfer list rajasthan 2023 नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

 

Ras Transfer List Rajasthan 2023 PDF – Highlights

PDF Name Ras Transfer List Rajasthan 2023 PDF
Pages 1
Language Hindi
Our Website pdfinbox.com
Category Government
Source dop.rajasthan.gov.in
Download PDF Click Here

 

Transfer/posting order of RAS officers

दोसा जिले में एडीएम नरेश कुमार का ट्रांसफर करने के बाद नवीन यादव को उनकी जगह पर बैठाया गया वहीं जिला परिषद रामकिशोर मीणा का ट्रांसफर करने के बाद धारा सिंह मीणा को लगाया गया है। जयपुर में एसडीएम अरुण कुमार जैन के ट्रांसफर के बाद लालसोट एसडीएम को उनके पद पर बैठाया गया। इसके अलावा लाखन सिंह गुर्जर को अलवर के एसडीएम सेवा एसडीएम के पद पर बैठाया गया । अलवर एसडीएम के तबादले के बाद नरेंद्र कुमार मीणा को केशव राय पाटन से सैंथल एसडीएम के पद पर बैठाया गया। इसके अलावा मोहन सिंह मीणा को रामगढ़ पचवारा से नांगल एसडीएम के पद पर बैठाया गया।ऐसे ही बहुत सारे अधिकारिओ का तबादला हुआ है और काफी सारे ऑफिसर्स का प्रमोशन भी राजस्थान सरकार द्वारा किया गया है। आप ये तबादला या प्रमोशन्स की लिस्ट को इस पोस्ट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते है।

 

How to download RAS Transfer List :-

  1. सबसे पहले कार्मिक विभाग, राजस्थान सरकार की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. होम पेज पर दाहिनी ओर आपको समाचार दिखाई देगा।
  3. सभी समाचार देखें क्लिक करें.
  4. आपको कार्मिक विभाग के नए टैब पर निर्देशित किया जाएगा।
  5. वेबसाइट के मध्य में आपको स्थानांतरण एवं पदोन्नति सूचियाँ दिखाई देंगी।
  6. आप इन सूचियों को डाउनलोड कर सकते हैं और आवंटित स्थान पर शामिल होने पर भविष्य के संदर्भ के लिए उन्हें सहेज सकते हैं।

 

आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से Ras Transfer List Rajasthan 2023 PDF डाउनलोड कर सकते हैं।

DOWNLOAD

 

Share this article

Ads Here